पूर्व कप्तान ने क्रिस गेल को जमकर कोसा

IPL, IPL11, IPL2018, Kings XI Punjab, Sunrisers Hyderabad, IS Bindra Stadium, Chris Gayle, क्रिस गेल, किंग्स इलेवन पंजाब, KXIP, Gayle

भारत दौरे पर आई विंडीज टीम के लिए यह दौरा अभी तक दुःस्वप्न साबित हो रहा है।  टीम को पहले टेस्ट सीरीज में 2-0 से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी और उसके बाद वनडे सीरीज़ में टीम को 3-1 से हाथ धोना पड़ा। क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट टी20 में माना जा रहा था कि टीम वापसी करेगी। लेकिन विंडीज की यह उम्मीद भी बेमानी साबित हुई। पहले मैच में टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी। 

विंडीज के इस प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान कार्ल हूपर ने टीम के सीनियर खिलाड़ियों की जमकर आलोचना की है। हूपर ने क्रिस गेल को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों का टीम में न खेलना शर्मनाक है। हूपर की नाराजगी इस बात को लेकर भी है कि क्रिस गेल ने वनडे सीरीज से पहले खुद को चयन के लिए उपलब्ध कराने से इंकार कर दिया था।

हूपर ने कहा कि यह शर्मनाक है कि कुछ खिलाड़ियों को विंडीज के लिए खेलने में दिलचस्पी नहीं है। अगर सीनियर खिलाड़ी टीम को हिस्सा होते तो भारत के लिए सीरीज जीतना इतना आसान नहीं होता। हूपर ने यह भी माना कि वर्तमान विंडीज टीम में  निरंतरता का अभाव है। 

LEAVE A REPLY