मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे के चयन पर उठने लगे सवाल

0
567
Mohammad Azharuddin, Goa Ranji team, मोहम्मद अजहरुद्दीन, गोवा रणजी टीम,

भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे के गोवा में चनय किए जाने पर सवाल उठने लगे हैं। अजहर के बेटे असाउद्दीन ने अभी तक एक भी रणजी मैच नहीं खेले है ऐसे में उनके सीधे टीम में चयन पर विवाद खड़ा हो गया है। 

दूसरा विवाद इस बात को लेकर भी है कि मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बिना फीस के गोवा रणजी टीम का सलाहकार बनने की पेशकश की है। इस बात की पुष्टि खुद गोवा क्रिकेट संघ के एक अधिकारी ने की है। माना जा रहा है कि अजहर के प्रभाव के कारण ही उनके बेटे का चयन किया गया है। 

शादाब जकाती ने उठाए अजहर के बेटे के चयन पर सवाल
गोवा की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज शादाब जकाती ने हालांकि असाउद्दीन के टीम में चयन किए जाने पर खुलकर नाराजगी जाहिर की है। 

जीसीए के सचिव दया पाजी ने कहा कि असाउद्दीन गेस्ट प्लेयर की तरह टीम में जुड़ रहे हैं। हमने उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया है। हम पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं और इसलिए हमने यह रास्ता चुना।

अजहरुद्दीन मुफ्त में टीम के सलाहकार होंगे। भारत के पूर्व कप्तान की सलाह मिलना टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि अजहर और संघ के बीच कोई लिखित करार नहीं हुआ है

असाउद्दीन उनके बेटे हैं और वे अब टीम का हिस्सा हैं तो अजहरुद्दीन मुफ्त में टीम के सलाहकार होंगे। भारत के पूर्व कप्तान की सलाह मिलना टीम के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है।

उन्होंने हालांकि कहा कि अजहर और संघ के बीच कोई लिखित करार नहीं हुआ है। पाजी ने कहा कि असाउद्दीन गेस्ट प्लेयर की तरह टीम में जुड़ रहे हैं। हमने उन्हें एक भी पैसा नहीं दिया है। हम पैसों की तंगी से गुजर रहे हैं और इसलिए हमने यह रास्ता चुना। इससे पहले जकाती ने असाउद्दीन को टीम में शामिल करने के जीसीए के फैसले की आलोचना की है।

LEAVE A REPLY