INDvsENG टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट आज से साउथहैम्पटन में

0
436
Indian Cricket Team, Cricket, Test Match

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट गुरुवार से साउथहैम्पटन में शुरू होगा। सीरीज का तीसरा मैच 203 रनों के विशाल अंतर से जीतने वाली विराट सेना सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है। टीम चौथा मैच जीतकर इंग्लैंड की बराबरी हासिल करना चाहेगी। 

भारतीय टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और माना जा रहा है कि टीम में इस बार कोई बदलाव नहीं होगा। पिछले मैच की विजेता टीम ही चौथे टेस्ट में दिखाई दे सकती है।  

यहां खेले एकमात्र में मैच में भारत को मिली थी हार
साउथहैम्पटन में खेले जाने वाला चौथे टेस्ट जिस मैदान पर खेला जाएगा उस पर भारतीय टीम ने केवल एक मैच खेला और उस मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच 2014 में खेला गया था और भारतीय टीम को 266 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। 

अश्विन के खेलने पर संशय
भारतीय टीम की पिछले मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही ठिक रही थी। बस टीम के साथ एक ही समस्या नजर आ रही है वो हो अनुभवी स्पिनर आर अश्विन की इंजरी। अश्विन ग्रोइन इंजरी के चलते काफी परेशान रहे हैं। हालांकि विराट ने मैच के एक दिन पूर्व कहा था कि अश्विन पूरी तरह से फिट हैं। 

भारतीय टीम इस प्रकार है

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, करूण नायर, हार्दिक पंड्या, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, हनुमा विहारी, इशांत शर्मा, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह.
 

LEAVE A REPLY