एशियन गेम्स में भाग लेने के लिए इंडोनेशिया रवाना हुई भारतीय बैडमिंटन टीम

0
252
PV Sindhu, Saina Nehwal, Commonwealth Games, Badminton news, Chak De Sports, पीवी सिंधु, साइना नेहवाल, कॉमनवेल्थ गेम्स,

भारतीय बैडमिंटन टीम सोमवार को एशियन गेम्स में भाग लेने के लिए इंडोनेशिया रवाना हो गई। टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ ही मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद भी सोमवार को ही रवाना हो गए। इस मौके पर गोपीचंद काफी खुशमिजाज नजर आए। उन्होंने कहा कि यह दुर्लभ मौका है जब देश का हर बैडमिंटन खिलाड़ी आगामी एशियाई खेलों में पदक का प्रबल दावेदार हैं। 

गोपीचंद ने विदाई के समय एयरपोर्ट पर कहा, ‘हमें उम्मीद है कि हम कई पदक लेकर आएंगे और हमारे पास जश्न मनाने का मौका होगा। इस बार हमारे पास हर वर्ग में खिताब जीतने का मौका है। उम्मीद है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे हालांकि यह साल हमारे लिये काफी कठिन रहा।’ 

उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों, कोचों और सहयोगी स्टाफ ने फिट रहने के लिए काफी मेहनत की है।उन्होंने कहा, ‘हम फिट हैं और उम्मीद है कि प्रदर्शन अच्छा रहेगा। 

रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता पीवी सिंधु ने कहा, "हम सभी की तैयारी उम्दा है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे।"

वहीं साइना नेहवाल ने कहा "हम सभी ने काफी मेहनत की है। पिछली बार भारतीय महिला टीम ने ब्रॉन्ज मेडल जीता था। उम्मीद है कि इस बार हम बेहतर करेंगे। पूरी टीम को शुभकामनाएं।" 

LEAVE A REPLY