लॉर्ड्स टेस्ट में खराब प्रदर्शन का विराट को भुगतना पड़ा खामियाजा

0
294
चकदे स्पोर्ट्स, Latest Sports news, Cricket news, Indian Cricket team, South Africa, test match, Virat kohli, Cheteshwar Pujara, Chak De Sports

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे टेस्ट में भारत को पारी और 159 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस हार के लिए बल्लेबाज पूरी तरह से जिम्मेदार रहे। पहली पारी में टीम 107 रनों पर तो दूसरी पारी में 130 रनों पर ढेर हो गई। दोनों पारियों में कोई भी बल्लेबाज ऐसा नहीं रहा जो 50 रनों का आंकड़ा भी पार कर पाया हो। खुद कप्तान कोहली भी जो पहले टेस्ट में शतक और अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे थे, लॉर्ड्स टेस्ट में पूरी तरह से फ्लॉप रहे। विराट पहली पारी में 23 तो दूसरी पारी में 17 रन ही बना सके। 

Virat Kohli,

इस प्रदर्शन के बाद विराट को इस घटिया प्रदर्शन का खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। विराट बल्लेबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में पहला स्थान खो चुके हैं। विराट पहले स्थान से खिसककर दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं एक साल का बैन झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ एक बार फिर से टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच गए हैं। आपको बता दें कि वर्तमान टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में शतक और अर्धशतक लगाने के बाद विराट टेस्ट रैंकिंग में पहले नंबर पर पहुंचे थे।

LEAVE A REPLY