भारतीय खिलाड़ियों के पास मेडल जीतने का अच्छा अवसरः सोमदेव देववर्मन

0
262
Somdev Devvarman, Tennis, Asian Games

एशियन गेम्स गोल्ड मेडलिस्ट सोमदेव देववर्मन का मानना है कि एशियन गेम्स में भाग लेने वाले भारतीय दल में अपार क्षमताएं हैं जिसके बलबूते वह मेडल जीतने में कामयाब रहेंगे। भारत के पास युवा व अनुभवी खिलाड़ियों का अच्छा मिश्रण है जिसके चलते भारत की मेडल जीतने की संभावनाएं अधिक बन जाती है। 

सोमदेव देववर्मन भारत के इकलौते ऐसे टेनिस खिलाड़ी हैं जिन्होंने एशियन गेम्स में एकल वर्ग में गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने कहा कि भारत के पास रामनाथन, प्रज्नेश गुणेश्वरन के रूप में अच्छे खिलाड़ी हैं। पुरुष वर्ग में निश्चित रूप से भारत मेडल का दावेदार है। 

सोमदेव ने कहा,‘‘अमेरिकी ओपन के साथ तारीखों के टकराव की वजह से ए​शियाई खेलों की टेनिस स्पर्धा की चमक कुछ फीकी पड़ी है। काफी खिलाडी इस ग्रैंड स्लैम में खेल रहे हैं। वैसे देखा जाए तो यह भारतीय खिलाड़ियों के लिए अच्छा अवसर है।

भारतीय डेविस कप टीम के अहम सदस्य सोमदेव पिछले काफी समय से चोट से जूझ रहे हैं। चोट के चलते ही वह इस बार एशियन गेम्स में भी भाग नहीं ले पा रहे हैं। वे भले ही एशियन गेम्स में भाग नहीं ले रहे हों लेकिन उन्होंने भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं प्रेषित की है। 

LEAVE A REPLY