पीबीएलः बेंगलुरु रैप्टर्स ने दिल्ली डैशर्स को हराया

Latest Sports news, Badminton news, Indian Team, Commonwealth Games, Kidambi Srikanth, किदाम्बी श्रीकांत, बैडमिंटन, चकदे स्पोर्ट्स, ChakDeSports,

प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन में बेंगलुरु रैप्टर्स  सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। बेंगलुरु रैप्टर्स ने इस मुकाबले में दिल्ली डैशर्स को हराया। 

बेंगलुरु की जीत के हीरो रहे किदाम्बी श्रीकांत, बी साई प्रणीत और वू थी थ्रांग जिन्होंने अपने-अपने एकल मुकाबले जीतकर टीम को मजबूती दी। 

बेंगलुरु को अपने पहले ही मैच में अहमदाबाद स्मैश मास्टर्स के खिलाफ ३-4 से हार झेलनी पड़ी थी। दूसरे मैच में टीम ने पुणे सेवन एसेस को 4-3 से हराया था। 

दिल्ली की सीजन चार में यह लगातार चौथी हार है। उसे अपने पहले मैच में मुम्बई के हाथों 0-5, दूसरे मैच में अहमदाबाद के हाथों 1-4 और तीसरे मैच में नार्थईस्ट वारियर्स के हाथों 0-3 से हार मिली थी।

दिन का पहला मुकाबला दिल्ली के एचएस प्रणॉय और बेंगलुरु के प्रणीत के बीच खेल गया। प्रणॉय ने यह मुकाबला 15-12, 15-14, 15-13 से अपने नाम किया। 

दिन का दूसरा मुकाबला मिश्रित युगल था। ये मैच बेंगलुरु के लिए ट्रम्प मैच था। इसमें दिल्ली के मानेपोंग जोंगजीत और इवगेनिया कोसेत्सकाया ने बेंगलुरु के मार्कस इलीस और लारेन स्मिथ को 15-13, 15-9 से जीता। 

इसके बाद पुरुष एकल मुकाबले में बेंगलुरु के किदाम्बी श्रीकांत ने दिल्ली के टामी सुगियार्तो को शिकस्त दी। श्रीकांत ने यह मुकाबला  15-6, 15-12, 15-10 से अपने नाम किया। 

चौथा मुकाबला महिला एकल था। इस मुकाबले में बेंगलुरु की वू थी थ्रांग ने दिल्ली की ली चिया ह्सिन को मात दी। थ्रांग ने यह मैच 12-15, 15-3, 15-8 से जीता। 

LEAVE A REPLY