#IndonesiaMasters पोर्नपावी को पछाड़कर सेमीफाइनल में पहुंची साइना

Indian Badminton Player, Saina Nehwal, PV sindhu, Premiere Badminton League, प्रीमियर बैडमिंटन लीग, Badminton news, Latest sports news

इंडियन शटलर साइना नेहवाल इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है. महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में साइना ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग सीधे सेटों में शिकस्त दी. साइना ने यह मुकाबला 21-7, 21-18 से अपने नाम किया.

पहले सेट में साइना पोर्नपावी पर पूरी तरह से हावी नजर आई. भारतीय खिलाड़ी की तेज सर्विस का थाई खिलाड़ी के पास कोई जवाब नजर नहीं आया. साइना ने यह सेट 21-7 से अपने नाम किया. 

दूसरे सेट में थाई खिलाड़ी ने अच्छा संघर्ष किया और साइना को सोचने पर मजबूत किया. हालांकि यह सेट भी 21-18 से साइना ही जीतने में कामयाब रही.

 को शुक्रवार को सत्र के दूसरे सेमीफाइनल में पहुंचने में जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा जबकि किदाम्बी श्रीकांत इंडोनेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच से हारकर बाहर हो गए। 

पिछले हफ्ते मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंची आठवीं वरीयता प्राप्त साइना ने थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग को 21-7, 21-18 से मात देकर यहां महिला एकल के अंतिम चार में प्रवेश किया।

सेमीफाइनल में साइना का सामना बिंगजियाओ और चेन जियाओजिन के बीच होने वाले क्वार्टरफाइनल मैच की विजेता से होगा. ये दोनों ही खिलाड़ी चीन की है.
 

LEAVE A REPLY