पुणे के लोगों ने हमारे लिए जादू कर दिया हैः तापसी पन्नू

Pune Seven Aces, Premier Badminton League, Taapsee Pannu, तापसी पन्नू, पुणे सेवन एसेस, प्रीमियर बैडमिंटन लीग

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू बैडमिंटन खेल से जुड़कर बेहद रोमांचित महसूस कर रही हैं। तापसी प्रीमियर बैडमिंटन लीग (पीबीएल) में पुणे सेवन एसेस टीम की मालकिन हैं। टीम का यह पहला ही सीजन और उसकी अभी तक की शुरुआत बेहद शानदार रही है। 

एक वेबसाइट से साक्षात्कार में तापसी ने कहा कि घर में पहला मैच जीतने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। अपने घर पुणे बालेवाड़ी स्टेडियम में खेलने के लिए इंतजार कर रहे थे। इस बात से बेहद खुश थे कि हमने पहला घरेलू मैच जीता। मुझे लगता है कि पुणे लोगों ने हमारे लिए जादू कर दिया है। 

मुंबई के खिलाफ मिली जीत के बारे में उन्होंने कहा कि मुंबई रॉकेट्स के खिलाफ हमारी जीत बहुत खास थी। हम विशेष कारण के लिए खेल रहे थे, मैं और मेरी टीम ने पुणे में एक स्तन कैंसर एनजीओ प्रशांति का दौरा किया। हमनें कैंसर के रोगियों और लोगों के साथ अच्छा समय बिताया। हमारे लिए उनसे मिलना एक भावनात्मक क्षण था। 

हमने उनके दर्द को महसूस किया इसलिए हमने तय किया कि हम अपने घर में जो पहला मैच खेलेंगे, उसे गुलाबी रंग की पोशाक पहनकर प्रशांति एनजीओ को समर्पित करेंगे। हमने उन्हें हर सेट जीतने के लिए 10 हजार रुपए भी देने का फैसला किया था। हमने मुकाबला जीता और मुझे खुशी है कि हमने अधिकतम सेट भी जीते।

LEAVE A REPLY