पीबीएलः रोमांचक ट्रंप मैच में समीर वर्मा ने पी कश्यप को हराया

Latest Sports news, Badminton news, Sameer Verma, बैडमिंटन, समीर वर्मा, पी कश्यप,

प्रीमियर बैडंमिंटन लीग में शनिवार को खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में मुंबई रॉकेट्स के समीर वर्मा ने शानदार जीत दर्ज की। समीर ने ट्रंप मैच में चेन्नई स्मैशर्स के पी कश्यप को बेहद कड़े मुकाबले में शिकस्त दी। समीर ने यह मुकाबला 12-15, 15-12, 15-9 से जीता। 

समीर ने सीजन चार में अब तक अजेय रहे हैं। उन्होंने अब तक खेले सभी पांचों मैच जीते हैं। वैसे समीर के नाम पीबीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा ट्रंप मैच हारते का रिकॉर्ड है। 

मैच का पहला सेट बेहद रोमांचक रहा। इसमें कभी पलड़ा कश्यप तो कभी समीर के पक्ष में जाता दिखाई दिया। सेट की शुरुआत में कुछ सुस्त दिखाई दे रहे कश्यप ने सेट के अंत में आक्रामक खेल का प्रदर्शन करते हुए 15-12 से अपने नाम कर लिया। 

इसके बाद मैच के दूसरे सेट में कश्यप पहले से कहीं अधिक संयमित नजर आए। इस बार कश्यप ने शुरू से ही संभलकर खेलते हुए समीर पर दबाव बनाया। समीर ने भी आक्रामक खेल दिखाया और कश्यप को मुंह तोड़ जवाब दिया। समीर ने पूरा जोर लगाते हुए दूसरा सेट 15-12 से अपने नाम किया। 

स्कोर एक-एक से बराबर रहने के बाद मैच का परिणाम तीसरे सेट पर आ टिका। समीर ने दूसरे सेट की कामयाबी को तीसरे सेट में भी बरकरार रहा। समीर ने एक के बाद एक कई दमदार शॉट्स मारकर कश्यप को हैरान किया। कश्यप तीसरे सेट में काफी थके हुए से नजर आए। समीर ने इसी का फायदा उठाते हुए दबाव बनाया और तीसरा सेट 15-9 से जीत लिया। 

LEAVE A REPLY