क्या सहवाग की सलाह मानकर आगे बढ़ेंगे विराट कोहली?

0
336
Virender Sehwag, Virat Kohli, Team India, वीरेंद्र सहवाग, विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों में टेस्ट सीरीज में शुरुआत दो टेस्ट हारने के बाद भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट में जोरदार वापसी की थी। अब टीम इंडिया की अगली परीक्षा 30 अगस्त से साउथहैंपटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में होने वाली है। टीम इंडिया चौथा टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल करना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर इंग्लिश टीम भारत पर 3-1 की अजेय बढ़त हासिल करना चाहेगी। 

चौथे मैच की गंभीरता को देखते हुए भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को एक आवश्यक सलाह दी है। सहवाग ने विराट को सलाह दी है कि उन्हें चौथे टेस्ट मैच में वही टीम खिलानी चाहिए जो तीसरे टेस्ट में खेली थी। विराट को टीम में कोई भी बदलाव नहीं करना चाहिए। वर्तमान टीम काफी संतुलित नजर आ रही है ऐसे में बदलाव का कोई कारण नजर नहीं आता। 

विराट कोहली, Virat Kohli,

सहवाग ने कहा कि तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने खेल के हर क्षेत्र में शानदार प्रदर्शन किया था। ओपनर्स ने बड़े स्कोर की नींव रखी, तो मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने भी अपनी जिम्मेदारी ठिक से निभाते हुए मजबूत बल्लेबाजी की। गेंदबाजी ने तो अपना काम बखूबी अंजाम देते हुए ठिक को बैकफुट पर धकेल दिया। इन सब वजहों को देखते हुए चौथे टेस्ट में विराट को कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। 

LEAVE A REPLY