तय समय से पहले मैदान पर वापसी कर सकते हैं बॉल टेम्परिंग के गुनहगार

Cricket, Cricket Australia, David Warner, Cricket Australia, Ball Tampering case, ChakDeSports, डेविड वार्नर, स्टिव स्मिथ, क्रिकेट,

बॉल टेम्परिंग मामले में फंसने के बाद बेन झेल रहे पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर को जल्द ही राहत मिल सकती है। दोनों ही खिलाड़ियों पर लगा बैन समय से पहले ही खत्म हो सकता है। 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) की ओर से इस मसले पर महत्वपूर्ण बयान दिया है। सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केविन राबर्ट्स ने कहा कि सीए स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर लगे बैन को हटाने की मांग पर विचार करेगा। 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर संघ (एसीए) ने इन दोनों खिलाड़ियों पर से बैन हटाने की मांग उठाई है।

राबर्ट्स ने कहा कि बोर्ड को कुछ दिन पहले खिलाड़ियों पर लगे बैन के संबंध में एसीए का निवेदन मिल गया है। बोर्ड इस निवेदन का सम्मान करता है और इस पर गंभीरता से विचार करेगा। 

गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान तत्कालिन कप्तान स्टीव स्मिथ, उपकप्तान डेविड वॉर्नर और युवा ओपरन बल्लेबाज कैमरन बैनक्राफ्ट को बॉल टेम्परिंग मामले में बैन किया गया था।

स्टीव स्मिथ और वॉर्नर पर एक-एक साल के लिए इंटरनेशनल मैच खेला बैन किया गया था। बैनक्राफ्ट को इस मामले में नौ महीने के लिए बैन की सजा सुनाई गई थी। 

LEAVE A REPLY