दो और लोगों को लील गया बॉल टेम्परिंग मामला, पढ़ें- अब तक कितनों पर भारी पड़ा विवाद

Cricket Australia, CA, Cricket Australia logo, CA logo

बॉल टेम्पिरिंग विवाद के बाद से ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में लगातार घमासान मचा हुआ है। इस मामले को महिनों बीत चुके हैं लेकिन इस आग है कि ठंडा होने का नाम नहीं ले रही है। अब ये विवाद दो और लोगों को लील गया है। बॉल टेम्परिंग विवाद की समीक्षा रिपोर्ट आने के बाद दो और अधिकारियों ने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

सबसे पहले टीम प्रदर्शन प्रमुख पैट हावर्ड ने अपने पद को छोड़ने का निर्णय लिया है। हावर्ड का कार्यकाल अगले साल खत्म होना था। इसके अलावा प्रसारण प्रमुख बेन अमारफियो ने तो बुधवार को अपने पद से इस्तीफा भी दे दिया है।  

Cricket, Cricket Australia, David Warner, Cricket Australia, Ball Tampering case, ChakDeSports, डेविड वार्नर, स्टिव स्मिथ, क्रिकेट,

बॉल टेम्परिंग के कारण ये लोग भी छोड़ चुके हैं पद
बॉल टेम्परिंग विवाद जब से शुरू हुआ है तब से ही क्रिकेट टीम से लेकर क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया तक में घमासान जारी है। एक के बाद एक कई नामी और बड़े अधिकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का साथ छोड़ रहे हैं। कुछ समय पूर्व ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के चेयरमैन डेविड पीवेर भी पद छोड़ चुके हैं। इसके बाद पूर्व टेस्ट कप्तान मार्क टेलर ने भी निदेशक के पद से इस्तीफा दे चुके हैं। साथ ही पूर्व सीईओ जेम्स सदरलैंड भी पद दूरी बना चुके हैं।

पिछले साल हुआ बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया था और उनपर एक साल का बैन लगा दिया था। ओपनर डेविड वार्नर पर भी एक साल का बैन लगाया गया था। 
 

LEAVE A REPLY