बीसीसीआई के नोटिस पर हार्दिक पांड्या ने दिया ये जवाब

Hardik Pandya, England Cricket Team,

भारतीय ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या ने बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है. हार्दिक ने अपने जवाब में लिखा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जाएगी.

अपने जवाब में उन्होंने लिखा कि मैंने यह महसूस किए बिना कुछ बयान दिए कि मैं नहीं जानता था इन्हें अपमानजनक करार दिया जाएगा. मैं नहीं जानता था कि मेरे बयान से दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी. इसके लिए मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं.

हार्दिक ने लिखा कि मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने का नहीं था. ना ही मेरा इरादा समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का था.

पूरा घटनाक्रमः
हाल ही में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने करण जोहर के टीवी शो 'कॉफी विद करण' में शिकरत की थी. इस शो के दौरान सवाल-जवाब के सिलसिले के बीच हार्दिक ने महिलाओं के खिलाफ अशोभनीय और अपमानजनक टिप्पणी की थी.

मामला प्रकाश में आने के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक की अच्छी खासी खिंचाई हुई थी. साथ ही बीसीसीआई ने भी इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी. बीसीसीआई ने बुधवार को हार्दिक के नाम कारण बताओ नोटिस दिया था, जिसका जवाब देने के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था. 

LEAVE A REPLY