INDW vs ENGW बल्लेबाजों की नाकामी के चलते भारत हारा

भारतीय महिला क्रिकेट टीम, चकदे स्पोर्ट्स, Indian women cricket team, chakdesports

बल्लेबाजों की नाकामी का चलते भारतीय महिला क्रिकेट टीम को इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में 41 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के साथ भारतीय टीम तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ में 0-1 से पिछड़ गई है. 

भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले इंग्लैंड को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. इंग्लैंड की ओर से टैमी बेओमाउट ने सर्वाधिक 62 रन बनाए. इसके अलावा हीथर नाइट ने 20 गेंदों में 40 रन बनाए. डैनियल वायट 35 रन बनाने में कामयाब रही.

भारतीय गेंदबाजों में राधा यादव ने दो विकेट लिए. इसके अलावा शिखा यादव और दीप्ती शर्मा एक-एक विकेट लेने में कामयाब रही. 

161 रनों का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में 119 रन ही बना सकी. भारत की ओर से सभी प्रमुख खिलाड़ी नाकाम रहे. सर्वाधिक 23 रन शिखा पांडे ने बनाए. इसके अलावा दीप्ती शर्मा 22 रन बनाने में कामयाब रही. 

स्टार बल्लेबाज मिताली राज (7) और कप्तान स्मृति मंधाना (2) भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इसके अलावा जेमिमा रोड्रिग्ज 2 और हरलीन देओल 8 रन ही बना सकी. टीम के कुल स्कोर में 22 रन तो अतिरिक्त रनों के रूप में ही मिले. 

इंग्लैंड की ओर से कैथरीन ब्रंट और लिन्से स्मिथ दो-दो विकेट लेने में कामयाब रही. इसके अलावा अन्या और केथ के खाते में एक-एक विकेट आया. 

 

LEAVE A REPLY