गांगुली ने इस खिलाड़ी को बताया वर्ल्ड कप की रेस से बाहर

Sourav Ganguly, BCCI

इंग्लैंड में इसी साल होने वाले आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर सभी टीमें अंतिम तैयारियों में है. सभी टीमें अपनी अंतिम एकादश को चुनने के लिए माथापच्ची कर रही हैं. भारतीय दल के लिए ये काम थोड़ा ज्यादा कठिन नजर आ रहा है. 

पिछले कुछ समय में कई युवा खिलाड़ियों ने अपने दमदार प्रदर्शन से गहरी छाप छोड़ी है. कौन खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम में होगा और कौन नहीं यह कहना थोड़ा मुश्किल है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में सम्पन्न हुई वनडे सीरीज़ विजय शंकर ने अपने प्रदर्शन से गहरी छाप छोड़ी थी. अपने प्रदर्शन के बलबूते विजय भी वर्ल्ड टीम में जगह बनाने वालों की रेस में शामिल हो गए. 

विजय शंकर, Vijay Shankar, Cricketer Vijay Shankar, Vijay Shankar Cricketer

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली की राय इस बारे में कुछ जुदा है. गांगुली का मानना है कि विजय शंकर इस रेस से बाहर हैं और अंतिम ग्यारह में जगह नहीं बना पाएंगे.   

गांगुली का मानना है कि विजय वर्ल्ड कप 2019 में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. हालांकि इस बात को कहते हुए उन्होंने इसके पीछे कोई भी वजह नहीं बताई. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप की रेस कठिन है इसमें वे विजय को नहीं देख पा रहे.

मुख्य चयनकर्ता की राय गांगुली से अलग
सीनियर चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद की राय इस बारे में गांगुली से अलग है. प्रसाद विजय के लिए बोल चुके हैं कि वे वर्ल्ड कप 2019 के लिए संभावित 15 खिलाड़ियों में शामिल हो सकते हैं. विजय का प्रदर्शन शानदार रहा है और उन्होंने लगातार बेहतर प्रदर्शन किया है.

 

LEAVE A REPLY