भारतीय कोच रवि शास्त्री ने फिर दिखाया बड़बोलापन

Ravi Shastri, रवि शास्त्री, Indian Coach, Cricket Coach,

भारतीय क्रिकेट टीम के चीफ कोच रवि शास्त्री ने एक बार फिर बड़बोलापन दिखाया है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम की शर्मनाक पराजय के बाद भी शास्त्री ने कहा था कि मौजूदा भारतीय टीम बीते दशकों की सर्वश्रेष्ठ टीम है। टीम की पराजय और प्रदर्शन पर तो वे कुछ नहीं बोले थे लेकिन कसीदे पढ़ने में कतई कंजूसी नहीं की। शास्त्री के बयान के बाद सुनील गावस्कर समेत कई दिग्गजों ने उनके बयान की आलोचना की थी। 

एक बार फिर शास्त्री ने बयान देकर अालोचकों के निशाने पर आ सकते हैं। भारत द्वारा विंडीज जैसी कमजोर टीम के खिलाफ पांच मैचों की वनडे 3-1 से जीत दर्ज करने के बाद शास्त्री फुले नहीं समा रहे हैं। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि भारतीय टीम अब लय में आ गई है। भारतीय टीम में इस समय ऐसे शानदार खिलाड़ी हैं जो बड़ी से बड़ी टीमों को परेशान कर सकते हैं। 

शास्त्री टीम की तारीफ करते हुए यह भूल गए कि घरेलू मैदान पर और विंडीज जैसी टीम के खिलाफ जीत हासिल करना कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है। टीम की असली साख तो इंग्लैंड दौरे पर लगी थी जिसे टीम बरकरार नहीं रख सकी और टीम की अगली परीक्षा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर होगी जहां टीम के प्रदर्शन के बाद तय होगा की टीम नंबर वन कहलाए लायक है या नहीं। 

LEAVE A REPLY