INDvsNZ पांचवें वनडे में भी भारत की हालत खराब, शीर्ष क्रम ढेर

Indian Cricket team, 8th bilateral series, ODI series, India vs Sri lanka, Virat Kohli, 8 द्विपक्षीय सीरीज,

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की वनडे पहले ही अपने नाम कर चुकी भारतीय टीम जीत की खुमारी से अभी तक बाहर नहीं निकल सकी है. सीरीज के चौथे वनडे में करारी शिकस्त झेलने के बाद पांचवें वनडे में भी भारत की हालत खराब नजर आ रही है. 

शीर्ष क्रम के लड़खड़ाने से टीम संकट में नजर आ रही है. टीम की शुरुआत बेहद खराब रही है जिसके चलते यह कहना भी मुश्किल है कि यह पारी सम्मानजनक स्कोर तक भी पहुंच पाएगी या नहीं. 

टीम को पहला झटका कप्तान रोहित शर्मा (2 रन) के रूप में 8 रन पर ही लग गया. इसके बाद शिखर धवन (6 रन) भी 12 के स्कोर पर चलते बने. इसके बाद युवा बल्लेबाज शुबमन गिल (7 रन) भी 17 के स्कोर पर आउट हो गए. 

टीम की उम्मीद महेंद्र सिंह धोनी पर टिकी थी, लेकिन वेे भी मात्र एक रन बनाकर टीम को संकट में छोड़कर चले गए. धोनी जब आउट हुए तब टीम का स्कोर मात्र 18 रन था और पारी का दसवां ओवर चल रहा था. 

न्यूजीलैंड की ओर से तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का जलवा एक बार फिर देखने को मिला. बोल्ट ने धवन और धोनी को चलता किया. वहीं मैट हैनरी ने रोहित और गिल को अपना शिकार बनाया. 

पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 3-1 से विजयी बढ़त बना चुकी है. सीरीज के पहले तीनों मैच भारत ने जीते थे, जबकि चौथा मैच न्यूजीलैंड के पक्ष में गया था. 

 

LEAVE A REPLY