मिताली को सताने लगा था करियर खत्म होने का डर

मिताली राज, Mithali Raj, Indian Women's Cricket Team,

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सीनियर खिलाड़ी मिताली राज ने अहम खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि कोच से विवाद के बाद मुझे लगने लगा था कि मेरी करियर खत्म हो जाएगा। 

वेस्टइंडीज में गत माह सम्पन्न हुए महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में मिताली राज को बाहर रखा गया था। इसके बाद काफी विवाद खड़ा हो गया था मिताली ने तब के कोच रमेश पोवार पर खुद को साजिश के तहत टीम से बाहर करने का आरोप लगाया था। 

मिताली ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो वो समय ऐसा था जब मुझे लगा कि मुझे वनडे टीम की कप्तानी से और टी20 टीम से हटा दिया जाएगा। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं कभी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकूंगी। 

मिताली ने हरमनप्रीत कौर से लेकर विवादों के बारे में कहा कि मैंने कभी किसी कप्तान का अपमान नहीं किया। मैंने कभी किसी के खिलाफ बदले की भावना के काम नहीं किया। हालांकि कुछ खिलाड़ी मेरे खिलाफ बोलते हैं। 

मिताली ने कहा कि अब विवाद पीछे छूट चुके हैं। टीम को अब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज पर ध्यान देना है। मैं फिटनेस का उच्च स्तर पाने का प्रयास कर रही हूं। जब मैं विकेट के बीच दौड़ रही हूं तो मेरे साथी खिलाड़ी को भरोसा होना चाहिए कि मैं रन पूरा कर सकती हूं। 

LEAVE A REPLY