इस बार आयोजित नहीं होगा आईपीएल का उद्घाटन समारोह

ChakDeSports, cricket news, RR, CSK, DD, IPL Auction, IPL Auction LIVE, IPL-11, IPL-2018, KKR, Latest sports news, Live Action, Mumbai Indians, Rajasthan Royals, RCB, slider, SR, आईपीएल, आईपीएल-11, आईपीएल-2018, केकेआर, क्रिकेट, चकदे स्पोर्ट्स, बेन स्टोक्स, मनीष पांडे, राजस्थान रॉयल्स, विराट कोहली, जयदेव उनादकट, IPL Records, IPL History, IPL news, IPL Story, EmediaManoj, @EmediaManoj,

इस साल आयोजित होने वाले इंडियर प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं होगा. ये निर्णय पुलवामा में हुए आतंकी हमले में मारे गए जवानों की शहादत को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. 

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने इस फैसला पर मुहर लगाई. समिति के प्रमुख विनोद रॉय ने कहा कि इस साल उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं होगा. 

शहीदों के परिजनों को दी जाएगी राशि
सीओए ने अपने फैसले में कहा है कि उद्घाटन समारोह के लिए रखी हुई धन राशि का उपयोग पुलवामा आतंकी हमलों में शहीद हुए जवानों के परिवारों को दी जाएगी.

आपको बता दें कि आईपीएल का 12वां सीजन 23 मार्च से शुरू होगा. फिलहाल लेकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आईपीएल के शुरुआती दो सप्ताह का कार्यक्रम ही जारी किया गया है. 

आईपीएल सीज़न 13 के पहले मैच में 23 मार्च को धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा.

 

LEAVE A REPLY