हेज़लवुड ने बताया, स्मिथ-वार्नर के नहीं होने से टीम को हुआ ये नुकसान

Cricket, Cricket Australia, David Warner, Cricket Australia, Ball Tampering case, ChakDeSports, डेविड वार्नर, स्टिव स्मिथ, क्रिकेट,

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टिव स्मिथ और डेविड वार्नर गेंद से छेड़छाड़ के मामले में एक साल का बैन झेल रहे हैं. दोनों के यह बैन जल्द ही खत्म होने वाला है और संभावना यह भी है कि दोनों ही आगामी वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होंगे. 

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड ने इन दोनों को याद करते हुए महत्वपूर्ण बात कही. हेज़लवुड ने कहा कि स्टिव स्मिथ और डेविड वार्नर के न रहने से टीम के युवा बल्लेबाजों में मार्गदर्शन की कमी रही. यही कारण रहा कि ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान, भारत और श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. 

हेज़लवुड ने कहा कि टीम के युवा खिलाड़ियों मार्कस हैरिस, ट्रेविस हेड और मार्नस लाबुस्शाने को दूसरे छोर से कोई मार्गदर्शन देने वाला अनुभवी खिलाड़ी नहीं मिला.  

हेज़लवुड ने कहा कि जब आप टीम में युवा खिलाड़ी लेकर आते हो तो जरूरी होता है कि आपके पास सीनियर खिलाड़ी भी हों. आप सभी कुछ कोचों से नहीं सीख सकते. आप विकेट पर सीनियर खिलाड़ियों के साथ समय बिताते हुए सीखते हो.

 

LEAVE A REPLY