दौरे से पहले ही कंगारूओं की चालाकी शुरू

भारतीय क्रिकेट टीम, India vs Australia, INDvsAUS, AUSvsIND, T20 match, ODI match, Indian Cricket Team, Australia Cricket Team, Team India

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी दिनों में वनडे और टी-20 सीरीज़ खेली जानी है. दौरे से पहले ही कंगारूओं ने भारतीय खिलाड़ियों पर दबाव बनाने की रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है. 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने बयान जारी कर कहा है कि वर्तमान समय में मार्कस स्टोइनिस भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या से अधिक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. 

हेडन ने कहा कि स्टोइनिस विश्व स्तरीय ऑलराउंडर के तौर पर उभर रहे है. वह दुर्भाग्यशाली है कि उन्हें ज्यादा टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिल रहा है. वह एक स्तरीय खिलाड़ी, हालांकि हार्दिक भी अच्छे खिलाड़ी है.

हेडन ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि स्टोइनिस ने अपने खेल के लिए एक व्यापक दृष्टिकोण अपनाया है जिससे वह अपने देश के लिए मैच जीत रहे है. हार्दिक के पास भी यही जिम्मेदारी है लेकिन मुझे लगता है कि स्टोइनिस बेहतर खिलाड़ी है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत के दौरे पर दो टी-20 और 5 वनडे मैच खेलेगी. दौरे का आगाज 24 फरवरी को विशाखापत्तनम में होने वाले टी-20 मैच से होगा.

 

LEAVE A REPLY