वर्ल्ड कप टीम की रेस में ये तीन खिलाड़ी

विजय शंकर, Vijay Shankar, Cricketer Vijay Shankar, Vijay Shankar Cricketer

भारतीय क्रिकेट टीम की सीनियर चयन समिति के प्रमुख एम एस के प्रसाद ने महत्वपूर्ण बयान दिया है. प्रसाद ने कहा कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के लिए तीन खिलाड़ी मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं. प्रसाद का इशारा युवा ऋषभ पंत, विजय शंकर और अजिंक्य रहाणे की तरफ था.

प्रसाद ने कहा कि इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्‍यीय टीम की घोषणा करने की अंतिम तारीख तय की है. भारतीय चयनकर्ता प्रत्येक खिलाड़ी पर नजर रखे हुए हैं. अंतिम तारीख से पहले ही 15 सदस्यीय भारतीय टीम का एलान कर दिया जाएगा.

Rishabh Pant ODI

प्रसाद ने कहा, यदि पंत एक विस्फोटक बल्लेबाज हैं, तो विजय शंकर को बल्लेबाज के अलावा एक ऑलराउंडर के रूप में भी देखा जा रहा है. इस माह न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में विजय ने अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है और विश्व कप के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत किया है.

IPL, आईपीएल, IPL11, IPL2018, Rajasthan Royals, Delhi DareDevils, Sawai Mansingh Stadium, RR, DD, Ajinkya Rahane, राजस्थान रॉयल्स

रहाणे के बारे में प्रसाद ने कहा कि घरेलू क्रिकेट में रहाणे का प्रदर्शन शानदार रहा है. जिसे देखते हुए रहाणे की विश्व कप टीम के लिए दावेदारी काफी मजबूत है. उल्लेखनीय है कि रहाणे ने घरेलू क्रिकेट में उन्होंने भारत-ए की ओर से खेलते हुए अपनी 11 पारियों में 74.62 की औसत से 597 रन बनाए हैं.
 

LEAVE A REPLY