हैदराबाद छोड़ घर लौटे शिखर धवन

Indian Cricket team, South Africa, T20, cricket news, Shikhar Dhawan, Virat Kohli, विरोट कोहली, शिखर धवन, टीम इंडिया, भारत जीता,

सीमित ओवर क्रिकेट में भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्य शिखर धवन अगले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से नहीं खेलेंगे। वे एक बार फिर अपने घरेलू टीम दिल्ली डेयरडेविल्स में लौट आए हैं। दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल के अगले सीजन से पहले प्लेयर स्वाइप के जरिए अपने दल में शामिल किया है। आपको बता दें कि  धवन ने 2008 से शुरू हुए आईपीएल के पहले सीजन में दिल्ली से ही शुरुआत की थी।  

यह भी पढ़ेंः आईपीएल के अगले सीजन में शिखर की हो सकती है घर वापसी

हालांकि धवन के बदले दिल्ली को अपने तीन अहम खिलाड़ियों को हैदराबाद को सौंपना पड़ा। दिल्ली ने विजय शंकर, शहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा रिलीज किया है। दिल्ली डेयरडेविल्स ने पिछले सीजन में स्पिनर नदीम को 3.2 करोड़ रुपए, विजय शंकर को 3.2 करोड़ रुपए और अभिषेक को 55 लाख रुपए में खरीदा था। वैसे शिखर धवन को किंग्स इलेवन पंजाब टीम भी अपने साथ जोड़ना चाहती थी। 

सनराइजर्स हैदराबाद से क्यूं नाराज थे धवन
शिखर धवन टीम प्रबन्धन से सीजन 11 की शुरुआत से ही नाराज चल रहे थे। धवन की नाराजगी इस बात को लेकर है कि टीम प्रबन्धन ने उन्हें काफी कम पैसे दिए। पहले तो टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया और बाद में उन्हें राइट टू मैच कार्ड के जरिए टीम में शामिल किया गया। धवन को केवल 5.2 करोड़ रुपए ही दिए गए। धवन का मानना है कि उन्हें उनके कद के हिसाब से काफी कम पैसे मिले। 

LEAVE A REPLY