सुनील गावस्कर ने चुनी वर्ल्ड के लिए टीम

Sunil Gavaskar, सुनील गावस्कर

वर्ल्ड कप की तारीख जैसे-जैसे नज़दीक आ रही है वैसे-वैसे दिग्गजों ने अपनी-अपनी टीम बतानी शुरू कर दी है. हाल ही में शेन वॉर्न के बाद अब पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी वर्ल्ड कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया.

गावस्कर ने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान खिलाड़ियों के नाम बताए. गावस्कर द्वारा चुनी गई टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेन्द्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, विजय शंकर और 15वें खिलाड़ी के रूप में तेज गेंदबाज को शामिल किया गया है. 

हैरानी की बात ये है कि गावस्कर ने अपनी टीम में युवा विकेटकीपर रिषभ पंत को जगह नहीं दी है. हाल ही में शेन वॉर्न ने अपनी टीम में रिषभ पंत को रखने की बात कही थी. गावस्कर ने इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया. गावस्कर ने दिनेश कार्तिक को बौतर ओपनर खिलाने की सिफारिश की. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज़ को लेकर गावस्कर ने कहा कि भारत को पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरना चाहिए. गावस्कर ने यह भी कहा कि भारत को उसी पूरी टीम के साथ मैदान में उतरना चाहिए जिसे वर्ल्ड कप में खेलना है. 

LEAVE A REPLY