जानिए, किसने लगाई रवि शास्त्री और विराट कोहली को फटकार

Virat Kohli, Ravi Shastri, Indian Cricket Team

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को फटकार लगाई है। दोनों को फटकार अलग-अलग सन्दर्भ में लगाई गई है। शास्त्री को उनके बड़बोलेपन के चलते डांट खानी पड़ी तो विराट को अपने गुस्सैल स्वभाव का भुगतान करना पड़ा। 

इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम की खराब प्रदर्शन के बाद आलोचनाओं के बीच शास्त्री ने कहा था कि विदेशों में अच्छा प्रदर्शन के मामले में यह पिछले 15 सालों की यह सर्वश्रेष्ठ टीम है। इसी मामले पर एक सीओए सदस्य ने शास्त्री को फटकारते हुए कहा कि यह फैंस को तय करने दीजिये की यह सर्वश्रेष्ठ टीम है या नहीं।  

हैदराबाद में हाल में टीम मैनेजमेंट और सीओए की बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में शास्त्री ने एक बार फिर अपनी बातों को दोहराते हुए कहा कि पिछले 15 सालों में विदेशों में प्रदर्शन के मामले में यह सर्वश्रेष्ठ टीम है। शास्त्री के बयान पर पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली ने तीखी प्रतिक्रिया दी।

बैठक में मौजूद एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर अहम बात बताई। उन्होंने बताया कि शास्त्री जब टीम की तारीफ कर रहे थे तभी एक सीओए सदस्य ने उन्हें बीच में रोक दिया था। सीओए सदस्य ने उन्हें कहा कि इस बैठक के विषय पर लौटिए और आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे की नीतियों पर चर्चा कीजिए। 

इसके अलावा विराट कोहली द्वारा इंग्लैंड में एक पत्रकार के सवाल के जवाब में भड़कने पर फटकार लगाई गई। विराट को सलाह दी गई है कि वे अपने स्वभाव को नरम रखने को कहा गया है। आपको बता दें कि बुधवार को भी विराट कोहली सोशल मीडिया पर एक फैन पर बरस पड़े थे। इस बात को लेकर भी सीओए सदस्य ने विराट को फटकार लगाई। 
 

LEAVE A REPLY