सुल्तान अजलान शाह कप से पहले कैंप के लिए चुने गए 34 खिलाड़ी

Indian Hockey Team, Asian Games, हॉकी, एशियन गेम्स

28वें सुल्तान अजलान शाह कप की शुरुआत 23 मार्च से मलेशिया के इपोह शहर में होगी. साल 2019 का यह भारत का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा. 

टूर्नामेंट की तैयारी को मद्देनजर रखते हुए बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में कैंप का आयोजन किया जाएगा. इस कैंप के लिए 34 खिलाड़ियों का चयन किया गया है. 

कैंप में इन 34 खिलाड़ियों की फिटनेस और प्रदर्शन को देखने के बाद इन्हीं खिलाड़ियों में से टीम का चयन किया जाएगा. फरवरी के अंतिम सप्ताह में बेंगलुरू में ट्रायल लिए जाएंगे. 

वर्ल्ड कप में खेले सभी खिलाड़ी कैंप में
कैंप के लिए उन सभी 18 खिलाड़ियों का चयन किया है, जो ओडिशा के भुवनेश्वर में पिछले साल आयोजित हुए हॉकी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का हिस्सा थे. 

कैंप के लिए चुने गए 34 खिलाड़ी इस प्रकार हैंः 

गोलकीपरः पीआर श्रीजेश, सूरज करकेरा और कृष्ण बहादुर पाठक. 

डिफेंडरः हरमनप्रीत सिंह, गुरिंदर सिंह, वरुण कुमार, कोथाजीत सिंह खडंगबम, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, जरमनप्रीत सिंह, प्रदीप सिंह, सुमन बेक, मंदीप मोर, बीरेंद्र लाकड़ा और रूपिंदर पाल सिंह.

मिडफील्डरः चिंगलेनसना सिंह कंगुजम, सुमित, सिमरनजीत सिंह, नीलकांता शर्मा, हार्दिक सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, विवेक सागर प्रसाद, यशदीप सिवाच और विशाल अंतिल.

फॉरवर्डः आकाशदीप सिंह, रमनदीप सिंह, गुरजंत सिंह, मंदीप सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुमित कुमार, गुरसाहबजीत सिंह, शिलानंद लाकड़ा और एसवी सुनील.

 

LEAVE A REPLY