आईपीएल मैचों के समय को लेकर हुआ गहन मंथन, ये हुआ तय

IPL, IPL11, IPL2018, Chennai Super Kings, Royal Challengers Bangalore, M Chinnaswamy Stadium, CSK, RCB, Virat Kohli, MS Dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सीज़न की तरह इस बार भी मैचों के समय में बदलाव को लेकर मंथन हो रहा है. गुरुवार को नई दिल्ली में आयोजित हुई बीसीसीआई और सीओए की बैठक में एक बार फिर इस बात को लेकर मुद्दा उठा. 

बैठक में मांग उठी थी आईपीएल के रात्रि मैचों का समय आठ की बजाय सात बजे से रखा जाए. हालांकि यह मुद्दा केवल मुद्दा ही बनकर रहा गया और इसका कोई नतीजा नहीं निकल सका. काफी मंथन के बाद यही तय हुआ कि मैचों का समय पूर्व निर्धारित समय के अनुसार ही रखा जाए. 

दिन का पहला मैच शाम चार बजे से ही शुरू होंगे और रात्रिकालीन मैच आठ बने से खेले जाएंगे. इस बारे में प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने कहा कि 23 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल के सभी लीग मैच पहले की तरह दोपहर बाद के मैच चार बजे से जबकि रात के मैच 8 बजे से होंगे.

आपको बता दें कि पिछले साल भी मैचों के समय में बदलाव का मुद्दा उठा था. तब लीग मैच तो रात 8 बजे से शुरू हुए थे, लेकिन फाइनल और प्लेऑफ के अन्य मैच शाम 7 बजे से शुरू हुए थे.

LEAVE A REPLY