मनु भाकर के ट्वीट पर भड़क उठे मंत्रीजी

Indian Shooters, Manu Bhaker, Gold medal, Commonwealth Games, मनु भाकर, कॉमनवेल्थ गेम्स,

युवा भारतीय शूटर मनु भाकर एकाएक चर्चाओं में आ गई। मनु के चर्चा में आने का कारण रहा उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट। मनु भाकर ने ट्वीट में हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज पर निशाना साधा। 

उन्होंने ट्वीट कर हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज से पूछा कि क्या राज्य सरकार द्वारा उन्हें इनाम के तौर पर दी जाने वाली 2 करोड़ रुपए की राशि महज एक जुमला था या फिर यह सच है।

दरअसल 16 साल की निशानेबाज मनु ने पिछले साल अक्टूबर में यूथ ओलिंपिक में महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीता था। 

मनु की जीत पर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी थी। इसके अलावा विज ने ट्वीट में ही उन्हें 2 करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी। 

इस बात को सालभर हो गया लेकिन सरकार ने मनु को इनामी राशि नहीं दी। इसके बाद मनु का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाली। 

अनिल विज ने भाकर के इस ट्वीट का जवाब लगभग 20 घंटे बाद दिया है। विज ने ट्विटर पर लिखा कि भाकर को पब्लिक डोमेन में आने से पहले स्पोर्ट डिपार्टमेंट से कंफर्म करना चाहिए था। उनका राज्य सरकार पर ऐसे आरोप लगाना गलत है। 

उन्होंने लिखा कि जिसने उन्हें देश में सबसे ज्यादा इनाम दिया है। भाकर को 2 करोड़ रुपए मिलेंगे जैसा कि मैंने उस वक्त ट्वीट कर बताया था। उन्हें अपने खेल पर ध्यान देना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY