#AustralianOpen पहले ही दौर में फिसड्डी साबित हुए सभी भारतीय खिलाड़ी

Latest Sports news, Tennis news, Leander Paes, Davis Cup, डेविस कप, लिएंडर पेस, टेनिस,

साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियाई ओपन में भारतीय चुनौती पहले ही दौर में समाप्त हो गई. पुरुष युगल वर्ग में भारत के 15वीं वरीयता प्राप्त रोहन बोपन्ना और दिविज शरण की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा. 

भारतीय जोड़ी को स्पेन की गैर वरीयता प्राप्त पाब्लो कारेनो बस्ता और गुलिरेमो गार्सिया लोपेज की जोड़ी ने हराया. स्पेनिश जोड़ी ने यह मुकाबला 6-1, 4-6, 7-5 से अपने नाम किया. हाल में ही दिविज शरण और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ने महाराष्ट्र ओपन का युगल खिताब जीता था. 

Rohan Bopanna,French Open, Tennis news,

इसके अलावा अपना 24वां ऑस्ट्रेलियाई ओपन खेल रहे लिएंडर पेस और मिगुल एंजेल रेएस वारेला की भारतीय जोड़ी को भी पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा. पेस-मिगुल की जोड़ी को अमेरिका के आस्टिन क्राइजेक और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिटाक ने 7-5, 7-6 से हराया.

इतना ही नहीं जीवन नेंदुचेझियान और निकोलस मुनरो की जोड़ी को भी पहली ही दौर में शिकस्त झेलनी पड़ी. जीवन-निकोलस की जोड़ी को केविन के और निकोला मेकटिच की जोड़ी ने 4-6, 7-6, 7-5 से हराया.

प्रजनेश गुणेश्वरन, Prajnesh Gunneswaran, Indian tennis star 

इससे पूर्व प्रजनेश गुणेश्वरन भी ऑस्ट्रेलियन ओपन के पुरुष एकल वर्ग में पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए थे. वहीं रामकुमार रामनाथन, अंकिता रैना और करमन कौर थांडी मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई ही नहीं कर सके थे.

 

LEAVE A REPLY