ऑस्ट्रेलियन ओपन की नाकामी भूल डेविस कप में दम दिखाएंगे प्रजनेश

Davis Cup, Prajnesh Gunneswaran, Ramkumar Ramanathan

ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही दौर में हार का सामना करने वाले भारतीय टेनिस स्टार प्रजनेश गुणेश्वरन के लिए अगली चुनौती तैयार है. अगले सप्ताह इटली के खिलाफ होने वाले डेविस कप मुकाबले के लिए प्रजनेश पूरी तरह से तैयार हैं. 

प्रजनेश इस समय भारतीय खिलाड़ियों में सबसे अच्छा खेल रहे हैं. क्वालीफाईंग के तीनों मुकाबले जीतकर उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन की योग्यता हासिल की थी. हालांकि वे दुर्भाग्यपूर्ण रहे कि उनका सफर पहले ही दौर में समाप्त हो गया. 

चेन्नई के पहले वाले प्रजनेश ने कहा कि ग्रास कोर्ट पर मेरा खेल काफी अच्छा है और मैं उसमें कंफर्ट महसूस करता हूं. हाल ही में मैंने वर्ल्ड रैंकिंग में 23वें नंबर के खिलाड़ी डेनिस शापोवालोव को हराया था. 

प्रजनेश ने कहा कि पिछले चार-पांच टूर्नामेंट मेरे लिए काफी अच्छे रहे हैं. मैंने लगातार चार चैंलेजर टूर टूर्नामेंट में अपनी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया जो काफी संतोषजनकर रहा. 

साल 2018 में प्रजनेश ने दो चैलेंजर टूर्नामेंट अपने नाम किए. इसी दौरान वे अपनी सर्वश्रेष्ठ वर्ल्ड रैंकिंग 104वें नंबर पर भी पहुंचे. फिलहाल उनकी वर्ल्ड रैंकिंग 109वीं है. प्रजनेश ने कहा कि हम इटली के खिलाफ पूरी ताकत के साथ उतरेंगे और दमदार खेल दिखाएंगे. 

 

LEAVE A REPLY