#AustralianOpen फुरसत के पलों में टेनिस देखने पहुंचे भारतीय क्रिकेटर्स

Latest Sports news, Cricket news, Indian Cricket team, Bangladesh team, T20 match, INDvBAN

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों तीन मैचों की वनडे सीरीज आयोजित हो रही है. फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है और दोनों ही टीमें अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज अपने कब्जे में लेने के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रही है. सीरीज का तीसरा मैच शुक्रवार 18 जनवरी को मेलबोर्न में खेला जाएगा. 

मैच की तैयारी के बीच कुछ भारतीय क्रिकेटर टेनिस के मुकाबले देखने ऑस्ट्रेलियन ओपन में पहुंचे. इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन की धूम मची हुई है. इस टूर्नामेंट में टेनिस जगत की तमाम बड़ी हस्तियां शिरकत कर रही है. 

ये क्रिकेटर पहुंचे ऑस्ट्रेलियन ओपन में
एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में महेन्द्र सिंह धोनी के साथ मिलकर टीम को जीत दिलाने वाले विकेटकीपर दिनेश कार्तिक, सिडनी में शतक जड़ने वाले उप-कप्तान रोहित शर्मा और टीम में शामिल किए गए युवा खिलाड़ी विजय शंकर ने भी टेनिस मैच का लुत्फ उठाया.

रोहित ने तो अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों क्रिकेटर्स के साथ अपने फोटो भी सार्वजनिक की. इस फोटो में तीनों क्रिकेटर्स हंसते खिलखिलाते हुए मैच देख रहे हैं. इसी दौरान टेनिस मैच देखने आए अन्य फैंस इन क्रिकेटर्स के साथ सेल्फी लेते नजर आए. 

इससे पूर्व सिडनी में खेले गए पहले वनडे में मेजबान टीम ने भारत को 34 रनों से हराया था. इसके बाद एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराकर सीरीज में बराबरबी हासिल की थी. 

 

LEAVE A REPLY