Australian Open: विलियम्स सिस्टर्स ने जीते अपने-अपने मुकाबले

Serena Williams, Venus Williams, Tennis news, सेरेना विलियम्स, वीनस विलियम्स, विलियम्स सिस्टर्स, विलियम्स बहनें, Williams Sisters

ऑस्ट्रेलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दिन दिग्गज अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स और वीनस विलियम्स अपने-अपने मुकाबले जीतकर दूसरे दौर में पहुंच गई. 

साल के पहले ग्रैैंड स्लैम में भाग लेने उतरी 37 वर्षीय सेरेना ने पहले दौर के मुकाबले में तातजान मारिया को सीधे सेटों में 6-0, 6-2 से शिकस्त दी. 

महिला एकल वर्ग के तहत खेले गए इस मुकाबले को जीतने में सेरेना को ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी और सिर्फ 49 मिनट में ही मुकाबला अपने नाम कर लिया. 

अपने अंतरराष्ट्रीय टेनिस करियर में 23 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकी सेरेना इस बार 24वां खिताब जीतकर मार्ग्रेट कोर्ट की बराबरी हासिल करना चाहती हैं. 

बात वीनस विलियम्स के मुकाबले की करें तो उन्होंने महिाल एकल वर्ग के पहले दौर के मुकाबले में रोमानिया की मिहालिया बुज्रनेस्कू को 6-7 (3-7), 7-6 (7-3), 6-2 से मात दी. 

दूसरे दौर में वीनस विलियम्स का मुकाबला फ्रेंच खिलाड़ी एलीजे कोर्नेट से होगा. 38 साल की वीनस अपने अंतरराष्ट्रीय टेनिस करियर में सात ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुकी हैं. 

 

LEAVE A REPLY