प्रो रेसलिंग लीगः सबसे ज्यादा कीमत पर बिके बजरंग पूनिया

Bajrang Punia, Wrestler, Indian Wrestler,

कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट बजरंग पूनिया प्रो रेसलिंग लीग में सबसे महंगे बिकने वाले रेसलर बन गए हैं। शुक्रवार को गुरुग्राम में हुई प्रो रेसलिंग लीग की नीलामी में पंजाब रॉयल्स ने बजरंग को 30 लाख रुपए में खरीदा। बजरंग 65 किग्रा भारवर्ग में दुनिया के नंबर एक पहलवान हैं। नीलामी में 6 टीमों ने 225 खिलाड़ियों के पूल से 54 खिलाड़ियों को खरीदा। 

Bajrang Punia, Indian Wrestler, बजरंग पूनिया, खेल रत्न

25 लाग में बिकी विनेश फोगाट
एशियन गेम्स में 53 किग्रा भारवर्ग में गोल्ड मेडल जीतने वाली  महिला पहलवान विनेश फोगाट को काफी अच्छी कीमत मिली। विनेश को मुंबई महारथी ने 25 लाख रुपए में खरीदा। इसके अलावा रियो ओलंपिक की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट साक्षी मलिक को दिल्ली सुल्तान्स ने 20 लाख रुपए में खरीदा। 

Indian Women Wrestler, Vinesh Phogat, Asian Games,

14 जनवरी से शुरू होगी प्रो रेसलिंग लीग
प्रो रेसलिंग लीग का चौथा सीजन 14 जनवरी से 31 जनवरी तक आयोजित होगा। विजेता टीम को 1.9 करोड़ और उपविजेता टीम को 1.1 करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि मिलेगी। लीग में 6 टीमें भाग लेंगी। इन टीमों के नाम हैं एमपी योद्धा, दिल्ली सुल्तान्स, यूपी दंगल, हरियाणा हैमर्स, मुंबई महारथी और पंजाब रॉयल्स। 

Sports Sports news, Wrestling news, Gregorjeva Annascija, Sakshi Malik, Pro Wrestling League, PWL, Chak De Sports, चकदे स्पोर्ट्स, साक्षी मलिक, कुश्ती,

विदेशी रेसलर्स में वेनेसा बिके सबसे महंगे
विदेशी रेसलर्स में सबसे ज्यादा कीमत में बेलारूसी पहलवान वेनेसा कलादजिंस्काया (53) और रूसी पहलवान खेतिक साबालोव (74) बिके। कलादजिंस्काया को यूपी दंगल और साबालोव को दिल्ली सुल्तान्स ने क्रमशः 25-25 लाख रुपए में खरीदा।

LEAVE A REPLY