वीरेंद्र सहवाग अब नहीं रहे पंजाब के ‘किंग’

Latest Sports news, Cricket news, IPL, IPL-11, IPL-2018, Kings XI Punjab, Preity Zinta, Virendra Sehwag, आईपीएल, किंग्स इलेवन पंजाब,

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब टीम से अपना पांच साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है। सहवाग पिछले तीन सालों से पंजाब टीम के मेंटर की भूमिका में थे उससे पहले दो सालों तक वे टीम के अहम सदस्य भी रहे। अब सहवाग ने टीम से अलग होने की घोषणा की है। उन्होंने ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। 

सहवाग ने ट्वीट में क्या लिखा
सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि सभी अच्छी चीजों का अंत होना चाहिए और किंग्स इलेवन पंजाब में दो सत्र में बतौर खिलाड़ी और तीन सत्र में बतौर मेंटर मैंने काफी अच्छा समय बिताया। किंग्स इलेवन पंजाब से मेरा जुड़ाव समाप्त हो गया है और मैं इसके लिए टीम का शुक्रगुजार हूं और टीम को शुभकामनाएं देता हूं।
 
सहवाग ने क्यूं छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का दामन
हालांकि इस बारे में सहवाग ने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया है कि उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ नाता क्यूं तोड़ा है। लेकिन इसके पीछे सहवाग और टीम की मालकिन प्रिटी जिंटा के बीच के मतभेद बताए जा रहे हैं। पिछले सीजन के समय सहवाग और प्रिती के बीच मतभेद की खबरें मीडिया में छाई रही थी। कयास तो उसी वक्त लगाए जा रहे थे कि अब सहवाग ज्यादा समय तक पंजाब टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। 

किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को टीम का नया चीफ कोच नियुक्त किया है। 
 

LEAVE A REPLY