चौथे टेस्ट के लिए टीम में बदलाव करने के मूड में नहीं हैं विराट

0
289
विराट कोहली, Virat Kohli,

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच साउथहैम्पटन में खेला जाएगा। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही है। सीरीज का पहला और दूसरा टेस्ट इंग्लैंड ने जीता था, जबकि तीसरा टेस्ट भारत ने 203 रनों से जीतकर शानदार वापसी की थी। अब सीरीज के चौथे टेस्ट को जीतकर टीम इंडिया सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल करना चाहेगी। वहीं दूसरी ओर इंग्लिश टीम की नजर सीरीज जीतने पर होगी। 

मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में भारतीय कप्तान विराट कोहली पत्रकारों से मुखातिब हुए। इस दौरान विराट संकेत दिया कि वे पिछले मैच की विजेता टीम में बदलाव करने के इच्छुक नहीं हैं। विराट ने कहा कि कल का मैच खेलने के लिए सभी फिट हैं। अश्विन भी चोट से पूरी तरह उबर चुके हैं। उन्होंने प्रैक्टिस सेशन में भी भाग लिया है और वे खेलने के लिए फिट हैं। 

टीम में बार-बार बदलाव सम्बन्धी सवाल पूछने पर विराट ने कहा- ‘‘हमेशा लगातार बदलाव नहीं किये गए। इस दौरान कुछ चोटें भी होती थीं जिनके बारे में बात नहीं की गई। यह दोनों का मिश्रण रहता था। अब परिस्थितियों को देखते हुए हमें कुछ भी बदलने की जरूरत महसूस नहीं हो रही।’’

LEAVE A REPLY